एक सन्देश-

यह ब्लॉग समर्पित है साहित्य की अनुपम विधा "पद्य" को |
पद्य रस की रचनाओ का इस ब्लॉग में स्वागत है | साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी |

सदस्यता को इच्छुक मित्र यहाँ संपर्क करें या फिर इस ब्लॉग में प्रकाशित करवाने हेतु मेल करें:-
kavyasansaar@gmail.com
pradip_kumar110@yahoo.com

इस ब्लॉग से जुड़े

गुरुवार, 21 दिसंबर 2023

क्या से क्या हो गई


मैं मोटी थुलथुल हो गई,

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 

मेरी सारी ब्यूटी खो गई,

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 


दुबली पतली कनक छड़ी थी,

 सुंदर प्यारी प्यारी 

कमसिन थी ,फूलों सी नाजुक,

जब तक थी मैं कुंवारी

लेकिन ऐसा तूने खिलाया

 मुझे प्यार का लड्डू 

दुबली पतली नरम तरोई ,

आज बन गई कद्दू 

मेरी रौनक सब गुल हो गई 

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 

मैं मोटी थुलथुल हो गई 

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 


छत्तीस चोबीस छत्तीस का था,

मेरा फिगर  प्यारा 

उसको तूने यार प्यार से

 फोर XL कर डाला 

बड़े चाव से पिज़्ज़ा बर्गर 

हलवा पूरी खिलाया 

ऐसा ऐश आराम दिया कि

गई फूलती काया 

मेरी टंकी अब फुल हो गई 

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 

मैं मोटी थुलथुल हो गई 

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 


मैं चंचल थी, बड़ी चपल थी

 दौड़ लगाती हिरणी

लेकिन पा आहार प्यार का 

आज बन गई हथिनी 

दो बच्चों की अम्मा बनकर 

बनी गृहस्थन ऐसी 

मेरे सारे अरमानों की 

हो गई ऐसी तैसी 

मेरी सारी चुलबुल खो गई 

पिया तेरे प्यार के चक्कर में 

मैं मोटी थुलथुल हो गई 

पिया तेरे प्यार के चक्कर में


मदन मोहन बाहेती घोटू

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया अपने बहुमूल्य टिप्पणी के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं मार्गदर्शन करें ।
"काव्य का संसार" की ओर से अग्रिम धन्यवाद ।

हलचल अन्य ब्लोगों से 1-