एक सन्देश-

यह ब्लॉग समर्पित है साहित्य की अनुपम विधा "पद्य" को |
पद्य रस की रचनाओ का इस ब्लॉग में स्वागत है | साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी |

सदस्यता को इच्छुक मित्र यहाँ संपर्क करें या फिर इस ब्लॉग में प्रकाशित करवाने हेतु मेल करें:-
kavyasansaar@gmail.com
pradip_kumar110@yahoo.com

इस ब्लॉग से जुड़े

मंगलवार, 10 दिसंबर 2019

मेरे प्यार का दुश्मन


ये कान लगा कर सुनती है जब वो इनसे कुछ कहता है

ये उससे चिपकी रहती है ,वो इनसे चिपका रहता है

ये मेरी ओर देखती ना ,बस उससे नज़र मिलाती है

और एक हाथ से पकड़ उसे ,फिर दूजे से सहलाती है

वो थोड़ी सी हरकत करता तो उसके पास दौड़ती है

हद तो तब होती बिस्तर पर भी ,उसको नहीं छोड़ती है

वो नाजुक नाजुक हाथ कभी ,सहलाया करते थे हमको

बालों में फंसा नरम ऊँगली,बहलाया करते थे हमको

वो ऊँगली हाथ सलाई ले ,सर्दी में बुनती थी स्वेटर

सर दुखता था तो बाम लगा ,जो सहलाती थी मेरा सर

वो ऊँगली जिसमे  चमक रहा अब भी सगाई का है छल्ला

हो गयी आज बेगानी सी ,है छुड़ा लिया मुझसे पल्ला

ऐसी फंस गयी मोहब्बत में ,उस स्लिम बॉडी के चिकने की

करती रहती है चार्ज उसे ,और  मेरे पास न टिकने की

वो इन्हे संदेशे देता है ,घंटों तक इनको तकता है

अपने सीने में खुले आम ,इनकी तस्वीरें रखता है

उससे इनने दिल  लगा लिया ,और तोड़ दिया है मेरा दिल

मेरी जान का दुश्मन मोबाईल ,मेरे प्यार का दुश्मन मोबाईल


मदन मोहन बाहेती 'घोटू '

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया अपने बहुमूल्य टिप्पणी के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं मार्गदर्शन करें ।
"काव्य का संसार" की ओर से अग्रिम धन्यवाद ।

हलचल अन्य ब्लोगों से 1-