एक सन्देश-

यह ब्लॉग समर्पित है साहित्य की अनुपम विधा "पद्य" को |
पद्य रस की रचनाओ का इस ब्लॉग में स्वागत है | साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी |

सदस्यता को इच्छुक मित्र यहाँ संपर्क करें या फिर इस ब्लॉग में प्रकाशित करवाने हेतु मेल करें:-
kavyasansaar@gmail.com
pradip_kumar110@yahoo.com

इस ब्लॉग से जुड़े

सोमवार, 7 अगस्त 2023

तेरी छुअन 

तूने मुझको छुआ ऐसे 
आने लगे प्रेम संदेशे
जब भी तू मुझको छूती है ,सिहरन होती तन में 
पता नहीं क्या हो जाता पर कुछ कुछ होता मन में 
वातावरण महक जाता है फूल खिले हो जैसे 
तूने मुझको छुआ ऐसे 
आने लगे प्रेम संदेशे 
एक शिला का पत्थर था मैं, तूने मुझे तराशा 
गढ़ दी मूरत, लगी बोलने ,मधुर प्रेम की भाषा लगता है जीवंत हो गया प्यार हमारा जैसे 
तूने मुझको छुआ ऐसे 
आने लगे प्रेम संदेशे 
मैं था बीज, धरा बन तूने ,है इसको पनपाया 
तेरी देख रेख में ही मैं आज वृक्ष बन पाया 
वरना पुष्पित और पल्लवित मैं हो पाता कैसे 
तूने मुझको छुआ ऐसे 
आने लगे प्रेम संदेशे 
तेरे प्रति मेरी दीवानगी ,दिन दिन बढ़ती जाती 
मन में तू छाई रहती है ,मुझे नींद ना आती 
तुझ को लेकर ख्वाब बुना करता मैं कैसे-कैसे 
तूने मुझको छुआ ऐसे 
आने लगे प्रेम संदेशे 
जब से तुम मेरे जीवन में आई दिल के पास  
तुमने बदल दिया मेरा भूगोल और इतिहास 
बदल गए हालात रहे ना पहले जैसे 
तूने मुझको छुआ ऐसे
आने लगे प्रेम संदेशे 

मदन मोहन बाहेती घोटू 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया अपने बहुमूल्य टिप्पणी के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं मार्गदर्शन करें ।
"काव्य का संसार" की ओर से अग्रिम धन्यवाद ।

हलचल अन्य ब्लोगों से 1-