एक सन्देश-

यह ब्लॉग समर्पित है साहित्य की अनुपम विधा "पद्य" को |
पद्य रस की रचनाओ का इस ब्लॉग में स्वागत है | साथ ही इस ब्लॉग में दुसरे रचनाकारों के ब्लॉग से भी रचनाएँ उनकी अनुमति से लेकर यहाँ प्रकाशित की जाएँगी |

सदस्यता को इच्छुक मित्र यहाँ संपर्क करें या फिर इस ब्लॉग में प्रकाशित करवाने हेतु मेल करें:-
kavyasansaar@gmail.com
pradip_kumar110@yahoo.com

इस ब्लॉग से जुड़े

गुरुवार, 29 अगस्त 2024

मेरी बीबी, मेरी बीबी


मेरी बीबी,मेरी बीबी,

बड़ी ही प्यारी बीबी है 

मैं उसका प्यारा शौहर हूं 

यह मेरी खुशनसीबी है 


बड़ा ही स्वीट है नेचर 

मिलती जुलती है मस्काकर 

सभी की सहायता करने ,

हमेशा रहती है तत्पर 

मुस्काती ,मृदु भाषी ,

बड़ी ही सादी ,सीधी है 

मेरी बीबी ,मेरी बीबी

बड़ी ही प्यारी बीबी है 


सवेरे जब मैं उठता हूं 

तो झट से चाय है हाजिर 

प्लेट में काट करके फल 

खिलाती है वह मुझको फिर 

नहा कर जब निकलता

 नाश्ता तैयार रखती है 

मेरी बीवी मेरी बीवी 

बड़ी ही प्यारी बीवी है 


कभी जब टूट मैं जाता 

मुझे ढाढस बंधाती है 

कभी जब रूठ मैं जाता 

प्यार से वह मनाती है 

मेरे हर दर्द पीड़ा में ,

वो मेरा मेरा ख्याल रखती है 

मेरी बीवी मेरी बीवी 

बड़ी ही प्यारी बीवी है 


मेरे सुख में खुश रहती 

मेरे दुख में वो शामिल है  

प्रार्थना करती है मुझ पर

आए ना कोई भी मुश्किल 

बड़ी कोमल हृदय वाली 

मेरी सबसे करीबी है 

मेरी बीवी मेरी बीवी 

बड़ी ही प्यारी बीवी है 


मदन मोहन बाहेती घोटू

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया अपने बहुमूल्य टिप्पणी के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं मार्गदर्शन करें ।
"काव्य का संसार" की ओर से अग्रिम धन्यवाद ।

हलचल अन्य ब्लोगों से 1-